महिलाएं चाहती है मजेदार तरीके से चिडाना


एक आकर्षक महिला से जब आप नए-नए मिलते हो, तो कुछ महत्वपूर्ण बातों को याद रखने की जरूरत है

1) अधिकांश पुरुष, उसकी स्वीकृति पाने केलिए, उसकी प्रशंसा करते हैं, उस केलिए गिफ्ट खरीदते हैं, उसे डिनर या डेट पर ले जाने की कोशिश करते हैं.

2) अधिकतर पुरुष ऐसी कोई बात नहीं करेंगे जिससे उसे गुस्सा आये या परेशानी हो.

3) ज्यादातर पुरुष आकर्षक महिलाओं को मिलते ही तुंरत अपनी सारी ताकत उसे दे देते हैं

महिलाएं जब एक आदमी को इस रूप में देखती हैं, उन्हें लगता है यह आदमी अपने आप को उस महिला का योग्य नहीं समझता, और इसीलिए उसे दुसरे चीज़ों की सहायता लेनी पड़ती है.

अवचेतन के स्थर पर कोई भी महिला यह तत्काल महसूस कर सकती है जब कोई पुरुष यह संवाद कर रहा हो : “मुझे नहीं लगता के तुम मुझे अपने आप के लिए पसंद करोगी, इसीलिए मैं तुम्हारे लिए कई और चीज़ें करूंगा ताकि तुम्हारी स्वीकृति मिले.

और ऐसे पुरुष आकर्षक नहीं होते!

एक औरत की असुरक्षा को मजेदार तरीके से अगर आप चिडा सके, तो वह आप के बारे में बहुत कुछ कहता है … के आप उसकी स्वीकृति नहीं चाहते, और आप को कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वह चले भी जाए तो

यह वो सब कुछ कह जाता हैं, जो केवल शब्द नहीं कह सकते

महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी तब होती है जब कोई पुरुष कमज़ोर रूप में, उसकी स्वीकृति पाने की कोशिश में, वोह सारे काम करता है जो वह सोचता है के वोह चाहती है. विडंबना की बात यह है के आप का यह कोशिश करना के वोह परेशान न हो, वही बात अक्सर उसे सबसे ज्यादा परेशान करती है.

हकीकत अजीब होती है मेरे दोस्त 🙂

मजेदार तरीके से चिडाना… मतलब?

अगर तुम ने किसी छोटे कद की लड़की को यह कहा, “अरे, तुम बहुत प्यारी हो लेकिन तुम्हारी कद छोटी पद गयी” यह मजेदार चिडाना नहीं है! यह सिर्फ चिडाना है.

यह प्रभावी नहीं होगा

याद रहे, मजेदार तरीके से चिडाना ज़रूरी है

अगले बार मैं इसके कुछ उदहारण दूंगा